Tuesday 23 July 2024

ओम लॉजिस्टिक्स लिमिटेड ने पर्यावरणीय स्थिरता को बढ़ावा देते हुए कुंडली औ‌द्योगिक क्षेत्र में 2000 से अधिक पौधे लगाए

सोनीपत : सप्लाई चेन और लॉजिस्टिक्स उ‌द्योग में भारत के प्रमुख सेवा प्रदाता, ओम लॉजिस्टिक्स लिमिटेड ने 23 जुलाई, 2024 को कुंडली औ‌द्योगिक क्षेत्र में एक वृक्षारोपण अभियान की मेजबानी की। यह पहल पर्यावरणीय स्थिरता के प्रति ओम लॉजिस्टिक्स की प्रतिब‌द्धता को दर्शाती है और इसका उ‌द्देश्य औ‌द्योगिक क्षेत्र में हरित आवरण को बढ़ाना है।

इस कार्यक्रम में उ‌द्योगपतियों, व्यापारियों और स्थानीय समुदाय के सदस्यों ने आग लिया और 2000 से अधिक पौधे लगाए। यह आयोजन पर्यावरण संरक्षण और मानव कल्याण के प्रति ओम लॉजिस्टिक्स के समर्पण को दर्शाती है।

इस वृक्षारोपण अभियान में प्रमुख उ‌द्योगपतियों का सहयोग रहा, जिनमें जगदंबा कटलरी लिमिटेड के सीएमडी- डॉ. पवन कंसल, कुंडली इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष गुप्ता, कुंडली इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के चेयरपर्सन अरविंद चौधरी, आनंद माया अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. प्रमोद सिंह और ओम लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के सीनियर मैनेजर राजेश शर्मा भी शामिल थे। उनकी भागीदारी कुंडली औ‌द्योगिक क्षेत्र में हरित आवरण को बढ़ाने के सहयोगात्मक प्रयास को उजागर करती है और पर्यावरणीय स्थिरता के प्रति साझा प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

एक जिम्मेदार सप्लाई चेन और लॉजिस्टिक्स मैनेजमेंट कंपनी के रूप में, ओम लॉजिस्टिक्स लिमिटेड ने हरित पर्यावरण को बढ़ावा देने के लिए कई पहले की हैं। पिछले कुछ वर्षों में कंपनी ने कई वृक्षारोपण अभियानों में सक्रिय रूप से भाग लिया है और पर्यावरणीय स्थिरता को बढ़ाने के लिए भविष्य में भी इस तरह के प्रयासों में कार्यरत रहेंगी।

 




No comments:

Post a Comment