Saturday 14 March 2020

'इकदाना फाउंडेशन' की ओर से एम्स ट्रॉमा सेंटर के बाहर मरीजो और तिमारदारों के बीच खाना वितरण


नई दिल्ली : गैर सरकारी संस्था 'इकदाना फाउंडेशन' की ओर से एम्स ट्रॉमा सेंटर के बाहर जरूरतमंद मरीजों के बीच सुबह का नाश्ता और चाय बिस्किट वितरित किया गया। इस मौके पर करीब दो सौ लोगो ने नास्ता किया। 

एम्स ट्रॉमा सेंटर के गेट नम्बर दो के पास बने सीआईएसएफ के 'आश्रय' कैम्प में रहने वाले मरीज और उनकी देखरेख करने वाले तिमारदारों के बीच नास्ता , चाय और बिस्कुट वितरित किया गया। इस मौके पर सीआईएसएफ के आश्रय कैम्प के इंचार्ज इंस्पेक्टर रामअवतार को फाउंडेशन की ओर से ललित बजाज ने बुके दे कर सम्मानित किया। इसके अलावा आश्रय कैम्प में तैनात सीआईएसएफ के जवानों को  फाउंडेशन से जुड़े अंशुल कौशिक, राजेश कपूर, अतुल मुज्वारी, गौरी शंकर, धीरज शर्मा अमित कुमार ने सम्मानित किया। 

इस मौके पर ललित बजाज ने कहा कि फाउंडेशन समाज के निचले तबके के लोगो की सेवा के लिए कृत्य संकल्प है। इसी सोच के साथ यहां विभिन्न शहरों से लोगो की सेवा कर रहे हैं। धीरज शर्मा ने कहा कि फाउंडेशन की ओर से प्रत्येक बृहस्पतिवार को यहां नास्ता वितरण किया जाएगा। रामअवतार ने कहा कि समाज को ऐसे लोगों की जरूरत है जो दूसरों की सेवा करे। अमित कुमार, धीरज जी, ललित जी, राजेश जी , गौरी जी अहित फाउंडेशन से जुड़े लोगों ने की मैं दिल से सराहना करता हूं। इस तरह की और संस्थान सामने आए तो जरूरतमंद लोगों को बहुत राहत मिलेगी।


No comments:

Post a Comment