Sunday 5 May 2024

कृष्णा सोशल वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा ग्लिट्ज़ आइकॉन अवार्ड कार्यक्रम आयोजित किया गया

दिल्ली (एस.पी.चोपड़ा) : पश्चिम विहार के भारतीय विद्यापीठ इंस्टिट्यूट कंप्यूटर एप्लीकेशन मैनेजमेंट में ग्लिट्ज़ आइकॉन अवार्ड 2024 का कार्यक्रम आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम को कृष्णा सोशल वेलफेयर ट्रस्ट व रेडिक्स ब्यूटी द्वारा आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम को राजेश चौहान और विक्की शर्मा के नेतृत्व में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रवज्जलित व गणेश वंदना के साथ की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर परमजीत सिंह पम्मा और मॉडल एंड एक्ट्रेस शालिनी भाटिया उपस्थित रहे। इस अवसर पर कई गणमान्य अतिथि उपस्थित रहे। इस अवसर पर सभी अतिथियों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर रेडिक्स ब्यूटी ब्राइडल व मेकअप 2024 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे मेकअप आर्टिस्ट ने अपनी मॉडलों पर मेकअप किया। इस प्रतियोगिता में सभी मॉडलों ने रेप वॉक करके कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। विजेता मॉडल को सम्मानित भी किया गया।

इस अवसर पर एंग्री मैन परमजीत सिंह पम्माआर्टिस्ट व मॉडलों से अपील की वह मतदान कर अपना फर्ज निभाएं और सभी से अपील करें कि वह मतदान जरूर करें। 

 इस अवसर पर बच्चो ने नृत्य प्रदर्शन और गीतों की भावपूर्ण प्रस्तुति की और उपस्थित सभी लोगो का दिल जीत लिया। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर हर्षिता वर्मा, द्वितीय स्थान पर हेमा कश्यप और तृत्य स्थान पर मधु राजपूत रही।

No comments:

Post a Comment